Wednesday, November 29, 2023
spot_img
More

    Latest Posts

    शराबी पति ने महिला को बेरहमी से पीटा: चौथे दिन इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

    लालगंज (मिर्जापुर)17 मिनट पहले

    • कॉपी लिंक

    मृतक महिला की फाइल फोटो

    मिर्जापुर के लालगंज थाना अंतर्गत मां की पिटाई करने से पति को मना करना पत्नी को महंगा पड़ गया। नाराज पति ने बेरहमी से पिटाई कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। यह हैरतअंगेज कर देने वाली घटना लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गांव की है। शराबी पति द्वारा की गई पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुई महिला की वाराणसी के ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान चौथे दिन बुधवार को शाम मौत हो गई।

    वाराणसी से लाकर देर रात मिर्जापुर मोर्चरी में शव रखवा दिया गया, गुरुवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी हुई। वहीं पुलिस अब मुकदमे को हत्या में तरमीम करने जा रही है। पहले मारपीट का मुकदमा लिखा गया था। मृतका की बहन की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई की।

    लहंगपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के बामी गांव निवासी 65 वर्षीय पिता संतोष सिंह ने बताया कि रविवार को 37 वर्षीय पुत्र जितेंद्र सिंह शराब के नशे में घर पहुंचा। शराब पीने का विरोध करने पर पहले संतोष (पिता) के साथ गाली-गलौज हाथापाई की। गांव के लोगो ने बीच बचाव करा दिया। भयभीत होकर संतोष सिंह घर से हटकर लहंगपुर चले गए थे।

    उस समय घर में पहुंचने पर अपनी बीमार मां की पिटाई करने लगा। पास में कपड़े धो रही 35 वर्षीय पत्नी मीरा सिंह ने बीमार सासू मां का बचाव करने लगी। नाराज होकर आरोपी पति जितेंद्र सिंह ने मां को छोड़कर पत्नी मीरा की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से मीरा सिंह बेसुध होकर जमीन पर गिर गई।

    मां को बेसुध देख बच्चों ने दादा संतोष सिंह को मोबाइल से घटना की जानकारी दी। संतोष सिंह घर पहुंचे तो देखा कि पुत्र जितेंद्र सिंह द्वारा पिटाई से पत्नी और बहू दोनों बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। आनन-फानन में आटो से दोनों सास बहू को मंडलीय अस्पताल लेकर गए। जहां पर गंभीर रूप से घायल मीरा सिंह को चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान चौथे दिन बुधवार को पत्नी मीरा की मौत हो गई।

    मध्य प्रदेश सीधी निवासी मीरा सिंह के भाई वैजनाथ सिंह के कहने पर ड्रमंडगंज के पटेहरा में व्याही गई दूसरी बहन सपना सिंह ने लालगंज थाने में बहन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मीरा सिंह के दो पुत्र व एक पुत्री है। जिसमें सबसे बड़ा गौरव सिंह हाईस्कूल में, पुत्री मानसी सिंह पांच में और छोटा बेटा अरमान सिंह दो का छात्र है।

    अपने पिता जितेंद्र सिंह के हाथों हुई पिटाई से मम्मी मीरा सिंह की मौत से तीनों बच्चे सहमे हुए हैं। बड़ा बेटा गौरव मां के साथ अस्पताल में रहा जबकी दोनों छोटे भाई बहन दूसरे के घर में छुपे रहे। आरोपी पति को घेरकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लालगंज थाने की प्रभारी निरीक्षक ज्ञानू प्रिया ने बताया कि मीरा सिंह पत्नी जितेंद्र सिंह की उपचार के समय ट्रामा सेंटर में मौत हो गई है। मृतका मीरा सिंह की बहन सपना सिंह ने तहरीर देकर बताया कि शराब के नशे में जितेंद्र सिंह ने मीरा के सिर में गहरी चोट पहुंचाई थी जिसमें मौत हो गई।



    Source link

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.