Wednesday, November 29, 2023
spot_img
More

    Latest Posts

    मेरठ में महिला सभासद से आते-जाते अभद्र टिप्पणी: चुनाव में हारे उम्मीदवार पर लगाया आरोप, एसएसपी से की कार्रवाई की मांग

    मेरठ37 मिनट पहले

    • कॉपी लिंक

    मेरठ में ब्रहमपुरी क्षेत्र के वार्ड-43 से महिला सभासद ने हारे हुए उम्मीदवार पर आते जाते अभद्र टिप्पणी कराने का आरोप लगाया है। इस पर काफी संख्या में व्यापारी सभासद के समर्थन में एसएसपी दफ्तर पहुंचे। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

    ब्रहमपुरी की मास्टर कालोनी की रहने वाली महिला सभासद सारिका रंजन शर्मा ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर बताया कि वह बीते दिनों वार्ड-43 से सभासद का चुनाव जीती थीं। उनके सामने उनका प्रतिद्वंदी चुनाव हार गया था। आरोप है कि आरोपी चुनाव से रंजिश रखता है। कालोनी से आते जाते अभद्र टिप्पणी करता है। उन्हें काफी समय से परेशान कर रहा है।

    एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

    एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

    उनके द्वारा किए गए विकासकार्यों को अपना बताकर उसकी फोटो खीचकर अपने द्वारा कार्य कराने की बात कहता है। फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता है। इससे उनकी छवि धूमिल हो रही है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उनके पति रंजन शर्मा के साथ मामूली बात पर मारपीट करने को उतारू रहता है। इसके चलते आरोपी कभी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। गुरुवार को महिला पार्षद ब्रहमपुरी व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची और एसएसपी को मामले की जानकारी दी।

    पूर्व डिप्टी मेयर व कांग्रेस नेता के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज

    रंजन शर्मा की पत्नी सारिका रंजन शर्मा ने बताया कि उनके पति पूर्व डिप्टी मेयर और कांग्रेस के बड़े नेता हैं। आरोपी पक्ष इसी के चलते उनसे रंजिश रखता है। 21 अगस्त को प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार ने उसके पति के खिलाफ लूट की धाराओं व मारपीट में झूठा मुकदमा दर्ज कराया है, जो बीजेपी के बड़े नेताओं के संपर्क में हैं। पीड़िता ने बताया कि सत्ता के दबाव के चलते यह मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़िता ने एसएसपी से पति के खिलाफ लिखे मुकदमे की जांच कराकर समाप्त करने और आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है।



    Source link

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.