Tuesday, November 28, 2023
spot_img
More

    Latest Posts

    फर्रुखाबाद में चौकी इंचार्ज से अभद्रता का मामला: भाजपा नेता सहित 13 पर रिपोर्ट दर्ज, भाजपा युवा मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष है आरोपी; पार्टी ने किया बाहर

    फर्रुखाबादएक घंटा पहले

    • कॉपी लिंक

    फर्रुखाबाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कुछ युवक चौकी इंचार्ज से कह रहे हैं कि कि यह मुलायम सिंह की सरकार नहीं है। यह भाजपा की सरकार है भूत बना दिए जाओगे। मामले में चौकी इंचार्ज ने तीन नामजद व 10 अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं गुरुवार की देर रात भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष ने पार्टी जिला उपाध्यक्ष को बाहर कर दिया। मीडिया प्रभारी द्वारा प्रेस नोट जारी किया गया।

    आईटीआई चौकी प्रभारी सुरजीत सिंह ने नारायण पुर कादरीगेट फतेहगढ़ निवासी आशीष प्रताप, अमृतपुर थाना क्षेत्र के भुवनपुर ताजपुर निवासी अमित ठाकुर, नेकपुर चौरासी निवासी मनु चतुर्वेदी, विराजदपुर निवास अंशुल मिश्रा सहित दस अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया 20 अगस्त की रात झगड़ा फायरिंग की सूचना पर वह मौके पर गए थे।

    गाली गलौज कर जान से मारने की दी धमकी
    इस दौरान मैनपुरी निवासी एक व्य​क्ति से पूछतांछ कर रहे थे। उसने हरिविजय व नितिन से कहासुनी की बात कही। उसी समय वहां आरोपी आ गए। प्रभारी निरीक्षक रविपाल को गढि़या की ओर लेकर जाने लगे। उसी दौरान सभी ने मिलकर सिपाहियों की घेराबंदी कर अभद्रता शुरू कर दी। गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई।

    सचिन करता अवैध खनन
    मुकदमे में बताया गया कि सचिन ठाकुर व उसके साथी अवैध खनन का कार्य करते हैं। उसने एक तहसीलदार से अभद्रता की थी इस मामले में जेल जा चुका है। वहीं नामजद अमित ठाकुर भारतीय जनता युर्वा मोर्चा का जिला उपाध्यक्ष है। वहीं देर रात युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष का प्रेस नोट जारी किया गया। जिसमे कहा गया अमित ठाकुर को अनुशासनहीनता व पार्टी की छवि धूमिल करने की वजह से शीर्ष नेतृत्व की अनुमति से तत्काल प्रभाव से पदमुक्त किया जाता है।



    Source link

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.