Wednesday, November 29, 2023
spot_img
More

    Latest Posts

    जौहर यूनिवर्सिटी में श्रमदान कार्यक्रम पर रोक: आजम की जिस यूनिवर्सिटी की शुरुआत के लिए आई थी पूरी कैबिनेट, आज श्रमदान की भी नहीं अनुमति

    रामपुरएक घंटा पहले

    • कॉपी लिंक

    सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी में शनिवार को होने वाले श्रमदान कार्यक्रम पर प्रशासन ने रोक लगा दी है। जौहर यूनिवर्सिटी में शनिवार को श्रमदान का कार्यक्रम प्रस्तावित किया गया है। इस कार्यक्रम की सफलता के लिए यूनिवर्सिटी की ओर से सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जुटने को कहा गया था। आज़म खान की यूनिवर्सिटी में आज होने वाले श्रमदान की योजना पर पुलिस प्रशासन ने रोक लगा दी है। पुलिस अधीक्षक ने आधी रात को रोक के आदेश जारी किए हैं।

    इस कार्यक्रम की सफलता के लिए यूनिवर्सिटी की ओर से सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से श्रमदान की अपील की गई थी। जौहर यूनिवर्सिटी में इस कार्यक्रम की सफलता के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जुटने को कहा गया था। आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी में आज होने वाले श्रमदान कार्यक्रम पर पुलिस प्रशासन ने रोक लगा दी है।

    सीओ ने आजम को नोटिस भेजकर दी जानकारी
    अपील जारी की गई थी कि ज्यादा से ज्यादा लोग यूनिवर्सिटी पहुंचकर श्रमदान कर अपना सहयोग प्रदान करें। सोशल मीडिया पर यह अपील वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन एक्टिव हो गया। प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बीती आधी रात में इस कार्यक्रम पर रोक लगा दी है।

    पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि आजम खान द्वारा जौहर यूनिवर्सिटी परिसर में श्रमदान करने के लिए लोगों को अधिक से अधिक संख्या में जौहर यूनिवर्सिटी में श्रमदान करने के लिए पहुंचने की जानकारी मिली है।

    अन्य त्योहारों के चलते धारा 144 लागू
    स्थानीय प्रशासन व क्षेत्राधिकार नगर के द्वारा उनको नोटिस के माध्यम से अवगत कराते हुए इस कार्यक्रम पर रोक लगा दी गई है, क्योंकि जनपद में आगामी कांवड़ व अन्य त्योहारों के चलते धारा 144 लागू है। आजम खान द्वारा अपने इस कार्यक्रम के लिए स्थानीय प्रशासन से पूर्व में कोई अनुमति नहीं ली गई है।

    खबरें और भी हैं…



    Source link

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.